आगरा: दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

Crime

आगरा: यूं तो ग्राहक को भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन थाना सदर क्षेत्र के बुंदू कटरा के सर्राफ के लिए ये ग्राहक शैतान बनकर आए थे। बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बेखौफ होकर फरार हो गए। जब तक ज्वेलर्स ने शोर मचाया, बदमाश दूर निकल चुके थे।

ग्राहक बनकर आए थे बदमाश

घटना लगभग दोपहर 3:00 बजे के आसपास की है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात बदमाश ग्राहक बनकर आए थे। उन्होंने आभूषण दिखाने के लिए कहा। उन्हें आभूषण दिखाए जा रहे थे। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने तमंचा तान दिया। इसके बाद दुकान में रखे सारे सोने चांदी के गहने के साथ ही नगदी भी तमंचे के बल पर लूट ली और बाइक पर फरार हो गए। पीड़ित का कहना है कि बदमाश तमंचे के बल पर लगभग 3 किलो चांदी, डेढ़ सौ ग्राम सोने के आभूषण और लगभग 3 लाख नगदी लेकर फरार हुए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

अज्ञात बदमाशों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। उन्होंने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रही है। एक जगह एक सीसीटीवी कैमरे में दोनों बदमाश बाइक पर आते और जाते दिखाई दिए हैं। उस बाइक का नंबर सीसीटीवी कैमरे में नहीं आ पा रहा है, जिससे बदमाशों को पकड़ने में मुश्किलें आ रही हैं।

दिनदहाड़े लूट की वारदात से मचा हड़कंप

दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान पर हुई लूट से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद तुरंत एसएसपी सुधीर कुमार, एसपी सिटी विकास कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया।

शहर भर में चेकिंग हुई शुरू

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि अज्ञात बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी करा दी गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमों को लगाया गया है। जल्दी इस मामले का भी खुलासा किया जाएगा।