एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं मानुषी छिल्लर

Entertainment

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि मानुषी छिल्लर के हाथ अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लगी है। रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी छिल्लर अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। मानुषी छिल्लर से पहले इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम भी सामने आया था। हालांकि मानुषी की एंट्री को लेकर मेकर्स को ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

क्या तीन-तीन लीड एक्ट्रेस होंगी फिल्म में

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म में तीन अदाकाराएं लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म अगले दो महीनों में फ्लोर पर जाएगी। अक्षय कुमार की फिल्म में मानुषी को एक बार फिर देखने के लिए दर्शक भी बेहद उत्साहित हैं।

छोटे मियां बड़े मियां के बारे में जानिए

बता दें बड़े मियां छोटे मियां अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित है। मानुषी के अलावा फिल्म में जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो मानुषी छिल्लर के पास जॉन अब्राहम की ‘तहरान’ भी है। मानुषी छिल्लर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय कुमार की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म राम सेतु में देखा गया था।

Compiled: up18 News