क्रूज ड्रग्स केस: शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. उन्हें क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था.

किला कोर्ट में आज सुबह 11 बजे से इस मामले में सुनवाई जारी थी. अब किला कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए स्टारकिड की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार कोर्ट ने कहा किआर्यन की अर्जी सुनवाई लायक नहीं है.

आर्यन का बचाव करते हुए वकील ने कहा कि स्टार किड सम्मानित परिवार से आते हैं, समाज में उनकी जड़ें हैं, उनके माता-पिता, भाई-बहन सभी यहां हैं और आर्यन के पास भारतीय पासपोर्ट भी है लिहाजा वह फरार नहीं होगा. सतीश मानशिंदे ने आगे तर्क दिया कि सबूत या आरोपी से छेड़छाड़ का कोई सवाल ही नहीं था और इलेक्ट्रॉनिक सबूत पहले ही ले लिए गए थे तथा अन्य आरोपी अभी भी हिरासत में हैं.

आर्यन खान को कोर्ट में सुनवाई के लिए ऑर्थर रोड जेल ले जाया गया. इसके अलावा उनके साथ अन्य आरोपियों को भी सुनवाई के लिए के लिए कोर्ट लाया गया. बीते दिन मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन रात होने की वजह से आर्यन को पूरी रात एनसीबी के लॉकअप में गुजारना पड़ा.

इस मामले की सुनवाई से पहले आर्यन का RT-PCR टेस्ट करवाया गया था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके अलावा सारे आरोपियों की भी रिपोर्ट नेगेटिव ही आई है.

गौरतलब है कि आज गौरी खान का जन्मदिन भी हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी मां के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है. सुहाना ने शाहरुख औऱ गौरी की तसवीर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है.

-एजेंसियां