Lucknow Malihabad triple murder case: मलिहाबाद में तीन लोगो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने वाला मुख्य आरोपी लल्लन खान गिरफ्तार

लखनऊ ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी लल्लन खान और उसका बेटा गिरफ्तार

Crime

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में तीन लोगो को मौत के घाट उतार कर इलाके में सनसनी मचाने वाला मुख्य आरोपी लल्लन खान और उसका बेटा फराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मलिहाबाद में ट्रिपल मर्डर का आरोपी लल्लन खान उर्फ सिराज और उसका बेटा फराज फरार था। आपको बता दें कि शुक्रवार की रात जमीनी विवाद में लल्लन खान ने अपने बेटे फराज के साथ मिलकर पंद्रह साल के मासूम बच्चे समेत तीन लोगो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी।

आपको बता दें कि गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी मच गई। तीन बीघा जमीन को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया। यह दर्दनाक घटना को अंजाम देने वाला लल्लन खान एक हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं। वहीं यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसी टीवी फुटेज में नजर आ रहा था कि लल्लन खान के गोली चलाने के बाद उसका बेटा फराज बंदूक अपने हाथ में लेकर घर के दरवाजे पर जाकर दूसरी गोली चला रहा है। इसके बाद वो फिर एक रायफल को लोड कर एक और गोली चलाता है। इस फायरिंग से एक बच्चा और दो लोगो की मौत हो गई थी।

वहीं इस मामले में 1985 में लखनऊ के एसपी सिटी और यूपी के पूर्व डीजीपी रहे बृजलाल ने बताया कि 1985 के आस पास लल्लन जो इलाके में गब्बर सिंह के नाम से फेमस है घर पर दबिश की गई थी तो उसके घर से एक ही लाईसेंस पर कई हथियार मिले थे। कई असलहे अवैध थे। साथ ही लल्लन खान के घर से 30 माउजर भी बरामद हुई थीं।

-एजेंसी