आगरा: चार युवकों ने बुजुर्ग दिव्यांग महिला की दुकान से की चॉकलेट चोरी, सीसीटीवी वीडियो वायरल

Crime

आगरा: थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में कुछ युवकों ने मिलकर ऐसी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है जिसे सुनकर आपको गुस्सा भी आएगा और हंसी भी आएगी। युवकों ने परचून की दुकान पर बैठी बुजुर्ग दिव्यांग को अपनी बातों में फंसाया और चॉकलेट का डिब्बा चोरी करके आसानी से फरार हो गए। शातिर चोरों की यह करतूत एक घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। महिला अब इस मामले की शिकायत पुलिस से करेगी। चोरी की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चोरी का यह मामला थाना एत्माउद्दौला के सुशील नगर का है। घनी आबादी के बीच दोनों पैरों से दिव्यांग बुजुर्ग महिला भूदेवी पुत्र संदीप के साथ रहती है। महिला अपने घर के बाहर परचून की दुकान चलाती हैं। मंगलवार को दोपहर में चार युवक अलग-अलग होकर दुकान के पास आये। एक युवक दूर खड़ा होकर निगरानी करने लगा। इसके बाद पहले दो और फिर एक युवक बुजुर्ग महिला की दुकान पर पहुंचा।

बातों ही बातों में युवकों ने महिला से पीछे रखा हुआ सामान मांगा, महिला सामान उठाने को पीछे मुड़ी तो एक युवक ने काउंटर पर रखा चॉकलेट का डिब्बा उठाया और अपनी टीशर्ट के अंदर छुपा लिया। इसके बाद महिला से बहाना बनाकर सामान लेने से मना किया और वहां से निकल गए।

पूरी घटना पास के एक घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। लोगों ने युवकों की हरकत का वीडियो वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद बुजुर्ग महिला और उन चोरों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने की बात कह रही है जिससे कोई भी व्यक्ति दिव्यांगों के साथ इस तरह की हरकत ना कर सके।