आगरा: नशीला पदार्थ सुंघाकर दो महिलाओं से सोने के आभूषण लेकर हुए फरार

Crime

आगरा। महिलाओं को लालच देकर नशीला पदार्थ सुंघाकर अज्ञात युवकों ने महिलाओं से सोने के आभूषण उतार लिए और फिर रफूचक्कर हो गए। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़ित महिलाओं ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार सुमन देवी पत्नी राजकुमार निवासी देव सिंह पुरा थाना बाह अपनी रिश्तेदार उषा देवी पत्नी श्री निवास निवासी प्रकाश नगर आगरा के साथ शुक्रवार को कस्बा बाह से भिंड मध्य प्रदेश रिश्तेदारी में जा रही थी। महिलाओं के मुताबिक वह कस्बा के रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी कि तभी उनके पास दो अज्ञात युवक आए और पास में बैठकर बातचीत करने लगे। झांसा और लालच देकर एक युवक ने रुमाल निकाल कर कुछ सुंघा दिया और नशे की हालत में दोनों को ऑटो में बिठाकर जैतपुर मार्ग पर ले गए। कुछ दूरी पर जा कर महिलाओं से सोने के आभूषण दो अंगूठी, कुंडल, मंगलसूत्र, झुमकी, पेंडल सहित 3570 रुपए की नगदी लेकर दोनों टप्पे बाज टेंपो से महिलाओं को रास्ते में उतार कर फरार हो गए।

ठीक से होश में आने पर महिलाओं ने परिजनों को सूचित किया। परिजनों के साथ दोनों पीड़ित महिलाएं थाने पहुंची और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर अज्ञातों युवकों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बाह मनोज कुमार का कहना है कि अज्ञात टप्पे बाजों द्वारा महिलाओं को नशीला पदार्थ सुंघाकर आभूषण ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

-नीरज परिहार