शहीद के घर से हुई लूट का आगरा पुलिस ने किया 24 घंटे में ख़ुलासा, कर्ज़ चुकाने को डाला था डाका

Crime

आगरा। कारगिल विजय दिवस के दिन थाना ताजगंज क्षेत्र में शहीद के घर बदमाशों द्वारा की गई 5 लाख कैश व ज्वेलरी लूट की घटना का आगरा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया है। इस घटना में लिप्त दोनों बदमाशों को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लगभग पौने तीन लाख रुपये, ज्वेलरी और घटना में प्रयुक्त की गई गाड़ी को बरामद कर लिया गया है। पुलिस दोनों अभियुक्तों से और गहनता से पूछताछ कर रही है।

इस घटना का खुलासा करते हुए एडीजी जोन आगरा राजीव कृष्ण ने बताया कि अभियुक्त सतेंद्र उर्फ सोनू निवासी हरियाणा और विपिन पुत्र रामलाल निवासी बदरपुर दिल्ली द्वारा शहीद के घर में घुसकर 2 वर्षीय नाती के गर्दन पर चाकू रख इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि लूटे गए पैसों से उन्होंने अपना कर्ज चुकाया और ज्वेलरी बेचकर बाकी पैसा का बंदरबांट किया जाना था।

24 घंटे के अंदर ही लूट की घटनाओं का खुलासा करने पर शहीद के परिजनों ने आगरा पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने कहा कि वे पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं। वहीँ एडीजी जोन आगरा ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ₹50 हज़ार का इनाम देने की घोषणा की है।