जानिए! हाई बजट फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान समेत सभी स्टार्स ने कितना चार्ज लिया

Entertainment

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी हाई बजट फिल्म से शहनाज़ गिल और पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सलमान खान के साथ एक गाने में साउथ सुपरस्टार राम चरण ने भी कैमियो किया है. आइये जानते हैं सलमान से लेकर राम चरण तक ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए किसने कितनी फीस वसूल की है.

21 अप्रैल को सलमान खान अपने फैंस को ईदी देने आ रहे हैं. फैंस को सलमान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. खबरों की मानें तो सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए 50 करोड़ फीस ली है. इसके अलावा सलमान का फिल्म के प्रोफिट शेयरिंग में भी हिस्सा है.

पहली बार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने फिल्म के लिए 6 करोड़ फीस ली है. पूजा हेगड़े फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं.

साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दुग्गाबाती को लेकर फैंस काफी क्रेजी रहते हैं. किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ दुग्गाबाती भी नज़र आएंगे. खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 6 करोड़ फीस ली है. वहीं फिल्म में जगपति बाबू ने करीब 2 करोड़ चार्ज किए हैं.

वहीं सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही एक्ट्रेस शहनाज गिल ने इस फिल्म के लिए 50 लाख वसूल किए हैं. पंजाब की कैटरीना के नाम से मशहूर शहनाज गिल फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वहीं डांसर और कोरियोग्राफर राघव को भी शानदार ब्रेक मिला है. इस फिल्म के लिए राघव ने 70 लाख चार्ज किए हैं.

किसी का भाई किसी की जान में साउथ के सुपरस्टार राम चरण ने कैमियो किया है. राम चरण को गाने Yentamma में सलमान खान के साथ लुंगी पहने डांस करते हुए देखा गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राम चरण ने कुछ मिनट के लिए 3 करोड़ रुपए फीस ली है.

मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में जस्सी गिल भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं. इस फिल्म के लिए जस्सी ने करीब 60 लाख फीस के तौर पर चार्ज किए हैं.

– एजेंसी