Agra News: भाजपा ने हिस्ट्रीशीटर को बनाया पार्षद प्रत्याशी, नेताओं ने साधी चुप्पी, विपक्ष हुआ हमलावर

स्थानीय समाचार

आगरा। वर्ष 2023 नगर निगम चुनाव में जनपद आगरा में पार्षदों की टिकट देरी से जारी करने वाली भारतीय जनता पार्टी लगता है गांधारी बन गई है। टिकट वितरण प्रणाली में शामिल कोर कमेटी के सदस्यों ने आंखों पर पट्टी बांधकर टिकटों का वितरण कर दिया। जहां एक तरफ सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में अपराध और अपराधियों का खात्मा करने का संकल्प ले रहे हैं। वहीँ आगरा नगर निगम चुनाव में यह देखा गया है कि वार्ड नंबर 40 से भारतीय जनता पार्टी ने हिस्ट्रीशीटर को बीजेपी का प्रत्याशी बना दिया है।

बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी ने वार्ड 40 से रवि दिवाकर को पार्षद प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है। रवि दिवाकर जिस वार्ड से बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में मैदान में है। उसी शाहगंज थाने से रवि दिवाकर हिस्ट्रीशीटर है। रवि दिवाकर की हिस्ट्रीसीट संख्या शाहगंज थाने में 84A है। इस मामले पर विपक्ष के नेता बीजेपी पर हमलावर हो रहे हैं।

शाहगंज थाने में 84A में हिस्ट्रीशीटर रवि दिवाकर का नाम सबसे पहले आगरा के चर्चित हत्याकांड शैलकुंद्रा में सामने आया था। शैलकुंद्रा हत्याकांड में शाहगंज पुलिस ने रवि दिवाकर के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में फाइल की थी और रवि दिवाकर को हिस्ट्रीशीटर बनाया गया था। भारतीय जनता पार्टी ने शाहगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर रवि दिवाकर को वार्ड 40 से प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतार दिया है। इस मामले बीजेपी नेता कुछ भी बोलने को राजी नहीं है।

शाहगंज थाने का कुख्यात और हिस्ट्रीशीटर कोई पहली बार चुनाव मैदान में नहीं है। इससे पहले वर्ष 2012-2017 के नगर निगम चुनाव मैदान में समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी के रूप में मैदान में था। वहीं इस बार बीजेपी ने शाहगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर रवि दिवाकर को अपना प्रत्याशी बनाया है। अब देखना होगा कि हिस्ट्रीशीटर को बीजेपी की टिकट मिलने और खबर चलने के बाद पार्टी क्या निर्णय लेती है।