BiggBoss16: टीना दत्ता की सीक्रेट रूम से वापसी, आते ही शालीन भनोट पर हुई गुस्सा

Entertainment

हालांकि इस दांव पर घरवालों का विनिंग अमाउंट 25 लाख रुपए भी लगे हुए थे, जिसके बारे में सोचते हुए शालीन ने कड़ा फैसला लिया था। टीना के बाहर होने के बाद उनकी फिर से घर में हुई है। टीना की दोबारा एंट्री बिग बॉस फैंस के लिए कोई हैरानी वाली बात नहीं थी, क्योंकि लोगों ने पहले कह दिया था कि उन्हें एक सीक्रेट रूम में जाना है।

अब बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शालीन भनोट को एक बार फिर 25 लाख रुपये की शेष पुरस्कार राशि देने और टीना को बचाने का विकल्प दिया जाएगा। इस बार, शालीन टीना को बचाने का फैसला करते हैं और घरवालों से कहते हैं, “भाड़ में जाए। जो भी जीतेगा, 25 लाख मैं दूंगा। मुझे कोई समस्या नहीं है।”

शालीन भनोट के फैसले से घरवाले दुखी नजर आते हैं लेकिन टीना दत्ता के घर में आने से शालीन और भी ज्यादा फंसे हुए नजर आते हैं। टीना शालीन पर बहुत ज्यादा गुस्सा होती हैं। वह कहती हैं कि उन्हें रियलिटी चेक मिल गया है। जैसे ही वह घर में एंट्री करती हैं, वह शालीन से कहती है, “मैं वापस आ गई हूं, उस दिन जब उन्हें पता था कि मैं जाने वाली हूं, तो उन्होंने बजर नहीं बजाया, आज उन्होंने इसे क्यों दबाया?”

Compiled: up18 News