तुनिषा शर्मा केस: शीजान खान के खिलाफ दर्ज FIR रद्द करने से कोर्ट का इंकार

Entertainment

न्यायाधीश अजय गडकरी और न्यायाधीश शर्मिला देशमुख की पीठ ने अपने आदेश में कहा कि शीजान खान के खिलाफ लगे आरोपों की शुरुआती जांच से पता चलता है कि तुनिषा शर्मा के साथ रिश्ता खत्म करने, किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर करने और लगातार झगड़ों ने एक्ट्रेस को काफी प्रभावित किया था। बता दें कि तुनिषा शर्मा (21) और शीजान खान 24 दिसंबर, 2022 को मुंबई के बाहरी इलाके वसई के पास एक स्टूडियो में एक टेलीविजन शो की शूटिंग कर रहे थे।

तुनीषा शर्मा ने की थी आत्महत्या

तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच दो महीने तक अफेयर चला था, लेकिन किसी कारण उनके बीच यह रिश्ता टूट गया था। 24 दिसंबर की दोपहर 3 बजे के करीब, तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच कथित तौर पर उनके ‘मेकअप रूम’ में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद तुनिषा ने फांसी लगा ली थी।

कोर्ट ने शीजान को ठहराया जिम्मेदार

उच्च न्यायालय ने कहा, ‘शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि शीजान खान की ओर से किए गए अपमान से पीड़िता तुनिषा शर्मा के आत्मसम्मान को चोट पहुंची थी।।’ पीठ ने शीजान खान की इस दलील को मानने से इनकार कर दिया कि एक लव रिलेशन में रहना और ब्रेकअप करना आज के दौर का एक सामान्य पहलू है। अदालत ने कहा, ‘शीजान ने जानबूझकर पीड़िता को मानसिक रूप से परेशान किया और उसके साथ अक्सर झगड़ा करके उसे अपमानित किया।’

Compiled: up18 News