आगरा की बेटी मालती चाहर हॉलीवुड मूवी “रामायण” में करेंगी सीता का रोल, प्रोड्यूसर गुरु स्वरूप श्रीवास्तव की घोषणा

Entertainment

मुंबई/आगरा। फिल्म इश्क पश्मीना का प्रीमियम शो 22 सितम्बर, 2022 को मुंबई के अंधेरी स्थित फन सिनेमा में हुआ। इसमें बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर और फाइनेन्सर गुरु स्वरूप श्रीवास्तव ने भी शिरकत की। उन्हें इस शो में विशेष रूप से आमंत्रित किया गया था। उन्हें फिल्म की हीरोइन मालती चाहर ने प्रभावित किया। गुरु स्वरूप श्रीवास्तव ने मौके पर ही अपने फिल्म में मालती चाहर को लीड रोल देने की घोषणा की।

गुरुस्वरूप श्रीवास्तव आनेवाली फिल्म का नाम है रामायण, हो हॉलीवुड स्टाइल में बन रही है। इस फिल्म में मालती चाहर को सीता का रोल दने की बात कही। मां सीता का रोल निभाने के लिए गुरु स्वरूप श्रीवास्तव को एक ऐसी लड़की की तलाश थी जो हमारी सभ्यता और संस्कार को संभाल सके। ये सारे गुण मालती चाहर में दिखे तो उसने यह रोल ऑफर कर दिया।

उल्लेखनीय है कि मालती चाहर हमारी इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर दीपक चाहर की बहन के साथ-साथ आगरा की रहने वाली है। गुरुस्वरूप श्रीवास्तव जी भी आगरा के हैं। इस कारण आगरावासियों से उनका भावनात्मक लगाव है।

बता दें कि आईपीएल मिस्ट्री गर्ल मालती चाहर कृष्णा शांति प्रोडक्शन की फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ में लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेता भावीन भानुशाली के जम रही है। ‘इश्क पश्मीना’ के जरिए मालती बतौर लीड अभिनेत्री डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में भावीन और मालती चाहर के अलावा दिग्गज अभिनेत्री जरीना वहाब, बृजेंद्र काला, कायनात अरोड़ा, गौरिका मिश्रा, विजय मिश्रा, सुनील यश चौरसिया और विक्रम जैसे सितारे शामिल हैं। यह फिल्म 23 सितम्बर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।

फिल्म को लेकर मालती कहती हैं कि, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। भावीन के साथ काम करने का अनुभव वाकई शानदार रहा। वह उम्दा को-स्टार हैं। हमारे निर्देशक अरविंद पांडे ने भी शानदार काम किया है। जरीना मैम ने हम सभी के साथ काम करते हुए काफी धैर्य दिखाया।’

फिल्म में मालती के अपोजिट मुख्य किरदार निभा रहे भावीन भानुशाली को टीवी शो ‘दे दे प्यार दे’, ‘वेलपंती’ और ‘ए.आई. शा: माई वर्चुअल गर्लफ्रेंड’ में देखा जा चुका है। इस फिल्म में काम करने को लेकर भावीन का कहना है कि, ‘फिल्म ‘इश्क पश्मीना’ में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है। मुझे खुशी है कि मैंने इसे निभाया है। अपनी को-कलाकार मालती के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। वह बहुत प्यारी इंसान हैं। वहीं जरीना मैम ने हमें कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि हम इतने वरिष्ठ कलाकार के साथ काम कर रहे हैं।

‘इश्क पश्मीना’ अरविंद पांडे द्वारा निर्देशित एक लव स्टोरी है। अरविंद इस फिल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी है। इसे हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। यह कृष्णा शांति प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। उन्होंने कहा- जैसा कि यह मेरी, भाविन और मालती की पहली फिल्म है, हमने इसे अपना सब कुछ दिया है। मेरा मानना है कि हमने फिल्म को बहुत अच्छा स्वरूप दिया है।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.