करण जौहर संग हुई तकरार पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी

Entertainment

इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ-साथ क्ंट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने पिछले साल कई ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्में दी हैं। ऐसे में इस साल भी कार्तिक अपने कई अपकमिंग फिल्मों के साथ तैयार हैं। वब जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह कृति सैनन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसकी करण जौहर ने तारीफ की थी। मगर आपको बता दें, कुछ समय पहले खबर आई थी कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर दिया था। अब इसके पीछे की सच्चाई खुद कार्तिक आर्यन ने बताई है।

करण जौहर ने अचानक कार्तिक को किया था अपनी फिल्म से बाहर

कार्तिक आर्यन और करण जौहर एक साथ मिलकर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की तैयारी कर रहे थे। जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी थी। फिल्म की शूटिंग के कुछ शिड्यूल पूरे भी हो गए थे। बाद में अचानक करण जौहर ने सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान करते हुए फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन को अपनी इस फिल्म से बाहर कर दिया।

करण जौहर ने कार्तिक पर लगाए थे ये आरोप

इसके अलावा कुछ करण जौहर ने कार्तिक आर्यन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप भी लगाया था। कुछ इंटरव्यूज में करण जौहर ने बिना कार्तिक आर्यन का नाम लिए ये भी कहा था कि 1.25 लाख रुपये कमाने वाले नए-नए स्टार्स 20 करोड़ रुपये मांगते हैं। जो उन्हें शॉक कर देता है। जबकि वो 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग भी नहीं सुनिश्चित कर पाते। उस दौरान कार्तिक ने इस मुद्दे को लेकर कुछ नहीं कहा।

Compiled: up18 News