सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर होगा सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज

Entertainment

बड़े पर्दे पर रिलीज हो रहा सलमान की फिल्म का टीजर

बता दें कि सलमान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ ही रिलीज किया जाएगा। इसके बाद फिल्म का टीजर यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। निर्माताओं ने इस लॉन्च के लिए यूनीक योजना बनाई है जो ‘थिएटर्स फर्स्ट’ वाले फंडे पर है यानी इसे पहले थिएटर में बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद डिजिटल पर।

सलमान खान ने पोस्टर शेयर कर लिखी ये बात

फिल्म से एक पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, ‘किसी का भाई किसी की जान का टीजर देखो अब बड़े पर्दे पर 25 जनवरी को।’ साफ है कि 25 जनवरी को रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीज़र रिलीज़ किया जा रहा है। इस पोस्ट में सलमान खान ने सभी एक्टर्स को टैग भी किया है।

सलमान खान की इस फिल्म में शहनाज गिल से लेकर पलक तिवारी तक

सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित ‘किसी का भाई किसी की जान’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।
शाहरुख की फिल्म में पूरे 20 मिनट दिखेंगे सलमान

बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान का कैमियो रोल नजर आनेवाला है जो पूरे 20 मिनट लंबा होगा। अब लंबे समय बाद शाहरुख खान के साथ सलमान की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाती दिखेगी और दोनों सितारों के फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं। सलमान की यह मल्टी स्टारर फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Compiled: up18 News