ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, कांग्रेस में केवल एक विचारधारा बची है और वो है…देश के विरुद्ध काम करने की विचारधारा

Politics

अदालत पर दबाव बनाने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दुर्भाग्य से नए निचले स्तर पर गिर गई है। देश में एक माहौल बनाया जा रहा है…शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गईं और आमजन को परेशान किया गया। क्या यह गांधीवाद का सिद्धांत है? एक व्यक्ति विशेष के लिए ऐसा क्यों हो रहा है? कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी को विशेष सत्कार दिया जा रहा है। जमानत के लिए जब गए तो नेताओं की पूरी फौज ले गए। यह अदालत पर दबाव बनाने का प्रयास नहीं है तो क्या है?

कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं

सिंधिया ने कहा कि इस पार्टी ने पिछड़ों का अपमान किया है और सुरक्षाबलों से उनकी बहादुरी के सबूत मांगे। यह पहली बार नहीं है कि किसी संसदीय सदस्य को अयोग्य ठहराया गया है लेकिन राहुल गांधी मामले में जो अभूतपूर्व हंगामा किया जा रहा है, यह शर्मनाक है।

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। इनकी केवल एक विचारधारा बची है और वो है देशद्रोही की विचारधारा…देश के विरुद्ध काम करने की विचारधारा। कांग्रेस पार्टी के लिए कुछ लोग फर्स्ट क्लास नागरिक हैं और हम और आप थर्ड क्लास नागरिक।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘राहुल गांधी ने हैरान करने वाला बयान दिया है। वह कह रहे हैं कि मैं गांधी हूं और गांधी माफी नहीं मांगते! उनका यह बयान सब-कुछ बताने के लिए काफी है और यह शर्मनाक है।’

Compiled: up18 News