झारखंड की केंद्रीय सरना समिति ने राखी सावंत के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Entertainment

‘एंटरटेनमेंट की क्वीन’ कही जाने वालीं राखी सावंत अब इसी एंटरटेनमेंट के चक्कर में कानूनी मुश्किल में फंस गई हैं। राखी सावंत के खिलाफ रांची के एसटी-एससी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। राखी सावंत का हाल ही एक वीडियो खूब वायरल हुआ। उसी वीडियो के कारण झारखंड की केंद्रीय सरना समिति ने राखी सावंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

राखी सावंत फैंस को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़तीं। वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने फनी वीडियो और पोस्ट शेयर करती हैं। लेकिन इस चक्कर में राखी सावंत कई बार हदें पार कर जाती हैं। कुछ ऐसा ही राखी सावंत के लेटेस्ट वीडियो के साथ हुआ। राखी सावंत का हाल ही एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह अपने लुक और कपड़ों को देखने के बाद खुद को ‘आदिवासी’ कहती नजर आ रही थीं।

राखी ने अपने लुक और कपड़ों को बताया था ‘आदिवासी’

‘इंडियाटुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक इसी वीडियो के कारण राखी सावंत मुश्किल में फंस गई हैं। इस वीडियो को राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं-हाय गाइज, आप मेरा ये लुक देख रहे हैं आज। पूरा ट्राइबल लुक..पूरा आदिवासी जिसको हम कहते हैं।’

सरना समिति का आरोप, राखी ने अश्लीलता की हद पार की

वीडियो में राखी सावंत ने अपने कपड़ों को ‘आदिवासी आउटफिट’ कह दिया था। इसी के कारण राखी सावंत यूजर्स के निशाने पर आ गईं। कुछ लोगों ने राखी सावंत को उनके इस वीडियो के लिए खरी-खोटी सुनाई। वहीं सरना समिति ने राखी सावंत पर यह आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवा दी कि उन्होंने अपने कपड़ों को आदिवासियों का लिबास बताकर अश्लीलता की हदें पार कर दी हैं।

राखी को गिफ्ट में मिली थी BMW

राखी सावंत हाल ही अपनी कार को लेकर चर्चा में आईं। राखी को उनके दोस्तों ने चमचमाती BMW कार गिफ्ट की, जिसे वह फ्लॉन्ट करती दिखीं। इससे पहले वह मुंबई में हुई RRR की सक्सेस पार्टी में भी धमाल मचाती नजर आई थीं।

-एजेंसियां