लोकप्रिय सिंगर गुंजन सिंह का गाना ‘लड़की पटाना भी कला है’ हुआ वायरल

Entertainment

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर गुंजन सिंह ने एक बार फिर से अपने नये गाने से धमाल मचा दिया है. उनका नया गाना ‘लड़की पटाना भी कला है’ आज रिलीज हो चुका है. इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. गाना काफ मनोरंजक है और यह युवाओ को खूब पसंद भी आ रहा है. इस गाने में गुंजन सिंह बताते नजर आये हैं कि लड़की पटाना भी कला है.

 

गुंजन के इस गाने में उनके साथ सुहानी व्यास नजर आ रही है, जिसके साथ गुंजन की केमेस्ट्री खूब जम रही है. वहीं, इस गाने को लेकर गुंजन ने बताया कि हम बेहद खुबसूरत गाना है. यह मेरे दिल के करीब भी है. उम्मीद है जब आप इसे सुनेंगे तब यह आपको भी बेहद पसंद आने वाली है. इस गाने में हमने खूब मेहनत भी की है. उन्होंने कहा कि आज कल कई लोगों की शिकायत होती है कि कोई लड़की उनसे इम्प्रेस नहीं होती. इस गाने में उसी के बारे में हमने बताया है.

आपको बता दें कि गुंजन सिंह का गाना ‘लड़की पटाना भी कला है’ बॉस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. गाने की गुंजन ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है. लिरिक्स सोनू स्नेही का है. म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.