ग्रामीणों के विरोध के बाद रोक दी गई मनोज बाजपेयी की फिल्म की शूटिंग

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की एक फिल्म की शूटिंग स्थानीय ग्रामीण लोगों के विरोध के बाद रोक दी गई है। यह शूटिंग उत्तराखंड के नैनीताल में रामगढ़ ब्लॉक के सोनापानी गांव में की जा रही थी।

वैसे तो पिछले काफी समय से कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग लगभग रुकी हुई है लेकिन अब धीरे-धीरे शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय ग्रामीणों ने गांव में चल रही इस शूटिंग का तीखा विरोध किया। ग्रामीणों का कहना है कि बहुत मुश्किल उस इलाके में कोरोना वायरस थोड़ी निजात मिली है। अगर शूटिंग शुरू होती है तो एक बार फिर COVID-19 का कहर इलाके में फैल सकता है। शुक्रवार को गांव में सेट तैयार किया जा रहा था मगर जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो इस काम को रोक दिया गया।

गांव के लोगों का कहना है कि जब कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है तो वहां शूटिंग की इजाजत कैसे दी जा सकती है। उनका कहना है कि अगर फिल्म की टीम का एक भी सदस्य कोविड पॉजिटिव होता है तो गांव में एक बार फिर कोरोना वायरस फैल सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आने वाली 4 जून को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज से तेलुगू एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का भी तमिल समुदाय काफी विरोध कर रहा है। उनका कहना है कि इसमें तमिल समुदाय को उग्रवादी के तौर पर गलत तरीके से दिखाया गया है।

-एजेंसियां