जयंत चौधरी का भाजपा को जबाब, ‘हम इतने सस्ते नहीं कि अपना ईमान बेच दें’

Politics

मथुरा। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान मथुरा की छाता विधानसभा में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। जयंत चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “वह हमें बुलाने चले हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि हम इतने सस्ते नहीं जो अपना ईमान बेच दें। उन्होंने कहा कि हमने जो एक बार फैसला ले लिया उससे बदलने वाले नहीं हैं।” जयंत चौधरी ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में केवल प्रदेश ही नहीं पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की नजरें भी लगी हैं।

मंगलवार को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मथुरा जिले की छाता विधानसभा क्षेत्र के गांव फालैन में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि “बाबा जी को पश्चिम के लोगों में न जाने कौन सी गर्मी दिख रही है। वह यहां के लोगों का मिजाज नहीं जानते। हमारा तो खून ही गर्म है। बाबा हमारे खून का इलाज करने चले हैं। उन्होंने किसानों से आह्वान किया कि चुनाव में आपका समय है। 13 महीने तक किसान आंदोलन करते रहे, उनकी जिद नहीं थी। जब संकट की घड़ी आई तो चौधरी अजित सिंह ने खुद राकेश टिकैत को फोन किया और कहा कि हिम्मत नहीं हारना, हम तुम्हारे साथ हैं। उनका कोई स्वार्थ नहीं था।” किसानों की लड़ाई और उनकी आन के लिए अजीत सिंह सामने आए थे।”

जयंत चौधरी ने कहा कि “हमारे युवाओं की भर्ती हुई, घर वालों ने मिठाई बांटी और फिर पता चला भर्ती रुक गई, मामला कोर्ट चला गया। ये सब व्यवस्था का सवाल है। चुनाव के माध्यम से इस पर गौर करना है। भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि इनकी मंशा जातिवाद कर हमारी एकता को तोड़ने की है। हमें इसे समझना है।