पब्लिसिटी स्टंट के लिए भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं रिचा चड्ढा: सिरसा

Politics

बीजेपी नेता मज़िंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट किया, ”रिचा चड्ढा जैसी अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं. रिचा चड्ढा कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक हैं इसलिए उनके इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ़ नज़र आती है.”

उन्होंने कहा, ”हमेशा वो भारत के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक ट्वीट करने में आगे रहती हैं. उन्होंने फिर से एक बार भारत की सेना को अपमानित करने का काम किया है. जब सेना के उत्तरी कमांडर से पूछा गया कि पीओके के बारे में क्या रणनीति है तो उन्होंने कहा कि जब भी सरकार का आदेश होगा तो हम पीओके को वापस ला सकते हैं.”

”ऐसे में रिचा चड्ढा उस भारतीय सेना का अपमान, उनका मज़ाक उड़ाए, गलवान याद कराए. गलवान भी भारत का गौरवमयी इतिहास है. हमारे भले ही 20 सैनिक शहीद हुए लेकिन हमने चीन को मुंहतोड़ जवाब दिया. ऐसे में आप उन शहीदों के प्रति अपमानजनक टिप्पणियां करो. मैं मुंबई पुलिस से कहना चाहता हूं कि रिचा चड्ढा के ख़िलाफ़ उचित धाराओं में मुकद्दमा दर्ज करे ताकि ऐसे लोगों को सही संदेश दिया जा सके.”

दरअसल, भारतीय सेना की उत्तरी कमांड के कमांडिंग-इन-चीफ़ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्वेदी ने कहा था कि जब भी भारत सरकार आदेश देगी, सेना ”पीओके” पर कार्रवाई करने के लिए तैयार है. भारतीय सेना सरकार के हर आदेश के लिए तैयार है. उन्होंने ये भी बताया कि करीब 160 आतंकी भारत में घुसपैठ करने के लिए पाकिस्तानी लॉन्चपैड पर मौजूद हैं. हम उनके इरादों को कामयाब नहीं होने देंगे.

सैन्य अधिकारी के बयान को एक अन्य ट्वीटर यूज़र ‘बाबा बनारस’ ने ट्विटर किया था जिस पर रिचा चड्ढा ने कहा, ”गलवान सेज़ हाय (गलवान याद करें)”

फ़िलहाल ट्विटर पर रिचा चड्ढा का ट्वीट नज़र नहीं आ रहा है और उनके ट्विटर अकाउंट पर कोई भी ट्वीट नज़र नहीं आ रहा है.

बता दें कि पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सेना के बीच गतिरोध की स्थिति बनी हुई है. 15 जून को गलवान घाटी में दोनों देशों के सैनिकों के बीच झड़प हुई थी.

Compiled: up18 News