ये उद्धव सरकार नहीं, ऋचा चड्ढा के खिलाफ कार्रवाई होगी: राम कदम

Politics

एक टीवी डिबेट में भाग लेते हुए राम कदम ने कहा कि देश की जनता जो चैन से रह रही है उसके पीछे सेना है। हम शब्दों का प्रयोग किसके लिए कह रहे हैं यह बॉलीवुड को ध्यान रखना चाहिए। करोड़ों रुपये की मुफ्त पब्लिसिटी करना चाहते हैं ऐसे लोग। राम कदम ने कहा कि यह कोई उद्धव सरकार नहीं और ऋचा चड्ढा के खिलाफ सौ प्रतिशत कार्रवाई होगी। राम कदम ने कहा कि ऐसे लोगों की फिल्में पिटवा दो। दो-चार फिल्म पिट जाएगी तो सब लाइन पर आ जाएंगे।

अभिनेत्री मानवी तनेजा ने ऋचा चड्ढा का बचाव करते हुए कहा कि हम जो बात रखना चाहते हैं रख सकते हैं। ऋचा चड्ढा ने माफी मांग ली है और उन्होंने सेना को टारगेट नहीं किया है। गुजरात चुनाव है और बीजेपी को कोई न कोई मुद्दा चाहिए। कितने लोग ट्वीट करते हैं सिर्फ उन्हें ही क्यों टारगेट किया जा रहा है। बॉलीवुड को जानबूझकर टारगेट करने की कोशिश की जा रही है जबकि उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली।

चर्चा में शामिल फिल्म समीक्षक मुर्तजा अली ने कहा कि वह बॉलीवुड को डिफेंड करते हैं लेकिन सेना की बात आएगी तो सेना का सम्मान नीचे नहीं होने देंगे। डिफेंस एक्सपर्ट मेजर जनरल एके सिवाच ने कहा कि माफी मांग ली क्या देश स्वीकार करेगा। एक बार जो गोली निकल जाती है वह वापस नहीं आती। वह यह कह रही हैं कि उनके नाना फौज में थे तो यह पता होना चाहिए कि सेना देश के लिए क्या करती है।

Compiled: up18 News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *