IPL-2023: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होगा कड़ा मुकाबला

SPORTS

पहले दो मैचों में मार्क वुड और अल्जारी जोसेफ जैसे गेंदबाजों ने पृथ्वी शॉ और सरफराज खान जैसे दिल्ली के बल्लेबाजों को दहशत में डाल दिया था। ऐसे में उनके लिए आज ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ और जेसन होल्डर जैसे गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होगा। इसके अलावा राजस्थान के पास रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल जैसे स्पिनर भी हैं जो बारसपारा स्टेडियम की बल्लेबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियों में भी विरोधी टीम को परेशानी में डाल सकते हैं।

आक्रामक ओपनर जोस बटलर का इस मैच में खेलना मुश्किल है जो दिल्ली के लिए अच्छी खबर हो सकती है। बटलर पिछले मैच में कैच लेते समय चोटिल हो गए थे और उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में टांके लगे हैं। हालांकि, इसके बावजूद दिल्ली के गेंदबाजों की मुश्किल कम होने वाली नहीं हैं।

ओपनर यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सैमसन लय में हैं और वह एनरिच नॉर्त्जे, खलील अहमद और कुलदीप यादव जैसे गेंदबाजों के सामने कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। राजस्थान की टीम ने अपना पिछला मैच गंवाया था, लेकिन इसके बावजूद वह इस मैच में जीत के प्रबल दावेदार के रूप में शुरुआत करेगी।

कुछ ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, राइली रूसो, रोवमन पॉवेल, मनीष पांडे, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, मुकेश कुमार और एनरिख नॉर्खिया

इम्पैक्ट प्लेयर्स: चेतन सकारिया, यश ढुल, इशांत शर्मा, ललित यादव

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल

इम्पैक्ट प्लेयर्स: मुरुगन अश्विन, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, संदीप शर्मा

Compiled: up18 News