रिंग में खलबली मचा देती है भारतीय मूल की WWE महिला रेसलर सरीना संधू

SPORTS

कैलिफोर्निया के पैबलो शहर में रहती हैं सरीना

सरीना ने साल 2015 में अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत की थी। वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में पैबलो शहर की रहने वाली हैं। हालांकि उनके पूर्वज भारत से ताल्लुक रखते थे जो अमेरिका में जाकर बस गए लेकिन सरीना बचपन से से ही कैलिफोर्निया में रही हैं।

WWE में धमाल कर चुकी है सरीना

सरिना से पहले कई भारतीय रेसलर WWE की रिंग में धमाल चुके हैं और कुछ अभी भी एक्टिव हैं लेकिन विमेंस कैटेगरी में सरीना का कोई जवाब नहीं है। वह रिंग में भारत के प्रतिनिधित्व के लिए जानी जाती हैं।

शार्लेट फ्लेयर के साथ रिंग किया था शेयर

WWE में आने से पहले ही सरिना इंपैक्ट रेसलिंग में धमाल मचा चुकी हैं। इसके बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ हुआ। WWE में सरीना महिला कैटेगरी में शार्लेट फ्लेयर के साथ भी रिंद साझा कर चुकी हैं। शार्लेट भी सरीना की रेसलिंग स्किल्स की कायल हो गईं।

ट्रिपल एच से भी मिल चुकी है तारीफ

शार्लेट फ्लेयर के अलावा सरीना को WWE के बड़े रेसलर्स में एक रहे ट्रिपल एच ने भी सराहा। ट्रिपल एच ने भारत के बाहुबली रेसलर कहे जाने के वाले रिंकू सिंह के साथ WWE रिंग में उनकी तारीफ की।

सोशल मीडिया पर खूब रहती है एक्टिव

WWE के अलावा सरिना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। वह अपनी WWE फाइट और पर्सनल लाइफ जुड़ी हुई सभी अपडेट्स को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Compiled: up18 News