भारत और इंग्लैंड: तीसरे टेस्‍ट मैच का दूसरा दिन, इंग्लैंड ने बनाए 2/207 रन

SPORTS

445 रन पर ऑलआउट हुई भारतीय टीम

दूसरे दिन का खेल भारत ने 326 रनों से शुरु किया। मैच की शुरुआत रवींद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव ने की। छठवें विकेट के लिए दोनों ने 17 रन जोड़े। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए ध्रुव जुरेल ने 46 रनों की पारी खेली।

हालांकि, डेब्यू टेस्ट में वह अर्धशतक जड़ने में नाकाम रहे। वहीं, भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने 37 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने छह चौके लगाए। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह ने 26 रन जोड़े। ये उनके टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पांचवीं पारी है जो इंग्लैंड के खिलाफ आई। भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने जबरदस्त गेंदबाजी की। मार्क वुड ने चार विकेट चटकाए। वहीं, रेहान अहमद को दो सफलताएं मिलीं। इसके अलावा जेम्स एंडरसन, टॉम हॉर्टले और जो रुट को एक-एक विकेट मिला। भारतीय टीम 445 रन पर ऑलआउट हो गई।

डकेट और रुट करेंगे तीसरे दिन की शुरुआत

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के लिए पहली पारी में बेन डकेट ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 21 चौके और दो छक्के की मदद से 133 रन बना लिए हैं। फिलहाल वह नाबाद हैं। वहीं, पारी की शुरुआत करने वाले जैक क्रॉली 15 रन बनाकर पवेलियन लौटे। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे ओली पोप ने 39 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और एक छक्का जड़ा। वहीं, जो रुट नौ रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं।

-एजेंसी