आगरा: कूड़ा डालने के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, पांच लोग हुए घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना मंसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव कएडी में खेत की मेड पर घूरा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस को अस्पताल में भर्ती कराकर मेडिकल कराया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को गांव कएड़ी में जीतू पुत्र नवल किशोर एवं सोनू पुत्र रामजीलाल के खेत पास में ही है। दोनों के खेत की मेड लगी हुई है। बताया गया है कि जीतू खेत की मेड़ के पास घूरा डाल रहे थे। तभी सोनू पक्ष ने घूरा डालने का विरोध किया। जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया के दोनों पक्षों के लोग गाली-गलौज के साथ आमने-सामने आ गए। और जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें दोनों पक्षों के लोग जीतू पुत्र नवल किशोर, कृष्णा पत्नी नवल किशोर, एवं पुत्री घायल हो गई तो वहीं दूसरे पक्ष के जितेंद्र पुत्र रामजीलाल एवं सोनू पुत्र रामजीलाल गंभीर घायल हो गए।

झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी केंद्र पिनाहट में इलाज को भर्ती कराया। जहां सभी घायलों का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर मेडिकल किया गया है। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार