फिरोजाबाद: 40 रुपये के विवाद में हलवाई ने फेंका खौलता हुआ तेल, कई लोग झुलसे

Crime

फिरोजाबाद के थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र में ₹40 के विवाद को लेकर मामला जानलेवा हो गया। मारपीट के बीच हलवाई ने आक्रोश में आकर खौलता हुआ तेल लोगों पर फेंक दिया, जिससे 4 लोग झुलस गए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र के गांव सोफीपुर निवासी क्षेत्रपाल का बेटा कुंदन सिंह गांव के किनारे सड़क पर ब्रजेश हलवाई की दुकान पर नाश्ता करने गया था। उसी समय गांव का एक अन्य युवक नाश्ता करने पहुंच गया था। कुंदन सिंह नाश्ता करने के बाद जब रुपये देकर जाने लगा तो हलवाई ब्रजेश ने पहले नाश्ता करके गए लड़के के भी 40 रुपये मांगे। इसी बात को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि हलवाई ने कुंदन की पिटाई कर दी। कुंदन ने यह बात अपनी मां गंगा देवी उर्फ रीमा देवी को बताई तो वह अन्य परिजनों के साथ हलवाई की दुकान पर पहुंच गई। दोनों पक्ष में मारपीट हुई। आरोप है कि हलवाई ब्रजेश और उसके साथी वीरेंद्र ने कढ़ाई से गरम तेल उनके ऊपर फेंक  दिया।

इससे क्षेत्रपाल, उसकी पत्नी गंगा देवी उर्फ रीमा देवी, दो बेटे, हरदयाल सिंह, कुंदन सिंह झुलस गए। सभी को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष बसई मोहम्मदपुर ऋषि कुमार ने कहा कि नाश्ते के 40 रुपये को लेकर विवाद हुआ था। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।