आगरा: युवक ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, ग्रामीणों ने दबोचा, पुलिस को किया सुपुर्द

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रात के समय घर में घुसकर महिला के साथ युवक ने छेड़छाड़ की विरोध करने पर धमकी दी गई। एकत्रित हुए ग्रामीणों ने आरोपी युवक को दबोच कर पुलिस को सुपुर्द किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की 30 वर्षीय महिला ने का आरोप है कि रिंकू पुत्र नत्थू लाल निवासी गांव रैपुरा थाना निबोहरा फतेहाबाद बाजार आते जाते समय उसका पीछा करता और मोबाइल से जबरदस्ती फोटो खींचता था। मंगलवार की रात को आरोपी महिला के घर तक पहुंच गया। और बदनियत से घर में घुसकर पीड़ित महिला के साथ जबरदस्ती करते हुए छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपी युवक गाली गलौज धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

बुधवार को सुबह आरोपी महिला के घर दोबारा पहुंचा और गाली गलौज कर धमकाने लगा। पीडिता की आवाज सुनकर पड़ोसी ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने आरोपी युवक रिंकू को घेराबंदी कर दबोच लिया। और थाने ले जाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पीड़िता महिला के प्रार्थना पत्र के आधार पर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजकर कार्रवाई की है।

रिपोर्टर: नीरज परिहार