मुंबई के अंधेरी में हुआ हंगामा मीडिया ग्रुप , ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स के दफ्तर का शुभारंभ

Press Release

शरद पूर्णिमा के पावन अवसर पर आज हंगामा मीडिया ग्रुप , ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स के दफ्तर का शुभारंभ मुंबई के अंधेरी वेस्ट में किया गया। इस अवसर पर बॉलीवुड, भोजपुरी व कारपोरेट जगत की दिग्गज हस्तियां मौजूद रहे। साथ ही राजनीतिक गलियारों के भी धुरंधर लोग मौजूद रहे। सबों ने हंगामा मीडिया ग्रुप , ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स की कामयाबी और उत्तरोत्तर बढ़ोतरी के लिए कामना की।

इस मौके पर हंगामा मीडिया ग्रुप के संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यूं तो मुंबई में हमारे कई ऑफिस की ओपनिंग हो चुकी है, लेकिन लॉकडाउन के बाद यह पहला ऑफिस है। इसकी ओपनिंग आज हुई। इस कार्यालय से हंगामा मीडिया ग्रुप सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, पब्लिक रिलेशन (पीआर) कंपनी के साथ सभी तरह के फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन, तमाम तरह के प्रोडक्ट्स की ब्रांडिंग जैसी सुविधाएं एक ही छत के नीचे उपलब्ध होंगी। इसके अलावा डिजिटल मार्केटिंग से लेकर सोशल मीडिया ब्रांडिंग भी इस दफ्तर से संचालित होगी।

उन्होंने कहा कि हंगामा मीडिया ग्रुप के साथ ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स भी अपनी बेहतरीन सर्विस इस दफ्तर से अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी, जिसमें होटल बुकिंग से लेकर ट्रेल्विंग तक के लिए अब किसी को यहां वहां भटकना नहीं होगा। ये सारी सुविधाएं हंगामा मीडिया ग्रुप , ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स के दफ्तर में एक जगह मिलेंगी। उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार वाली जिंदगी में इतने सारे काम का एक साथ होना, समय की बचत और कास्ट इफेक्टिव भी होगा। साथ ही हंगामा मीडिया ग्रुप , ब्रेकिंग बूम और आस्था ट्रेवल्स की सर्विस वर्ल्ड क्लास होगी।

-up18 news PR