हॉलीवुड के मशहूर स्टार जेरेमी रेनर नए साल पर गंभीर हादसे का शिकार

Entertainment

जानकारी के मुताबिक नेवादा के रेनो में जहां जेरेमी रेनर का घर है, वहां न्यू ईयर से एक शाम पहले भारी बर्फबारी हुई थी, जिसकी वजह से नॉर्थ नेवादा में करीब 35 हजार घरों में बिजली प्रभावित हुई थी और उन्हें ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था। इसी दौरान जेरेमी रेनर घर के बाहर जमा बर्फ हटा रहे थे और तभी उनके साथ हादसा हो गया। इसमें वह बुरी तरह घायल हो गए।

जेरेमी रेनर के स्पोक्सपर्सन ने दिया हेल्थ अपडेट

जेरेमी रेनर के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि एक्टर को बेहतर इलाज दिया जा रहा है। उनकी हालत अभी गंभीर है, पर स्थिर है। जेरेमी रेनर दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं। ‘अवेंजर्स’ सीरीज और ‘कैप्टन अमेरिका’ जैसी फिल्मों ने जेरेमी रेनर को इंडिया में भी काफी पॉपुलर बना दिया है। जब से फैंस को जेरेमी रेनर के साथ हुए हादसे के बारे में पता चला है, तभी से वो उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

अनिल कपूर संग इस फिल्म में किया था काम

जेरेमी पिछले साल इंडिया आए थे और तब उनकी एक्टर अनिल कपूर के साथ तस्वीरें वायरल हुई थीं। जेरेमी रेनर के साथ अनिल कपूर ने ‘मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल’ में काम किया था। इस सीरीज की और भी फिल्मों में जेरेमी रेनर नजर आए। वह 28 Weeks Later और ‘अमेरिकन हसल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए।

ऑस्कर के लिए दो बार हुए नॉमिनेट

जेरेमी रेनर ऑस्कर के लिए दो बार नॉमिनेट हो चुके हैं। साल 2010 में उन्हें फिल्म ‘द हर्ट लॉकर’ में निभाए किरदार के लिए ऑस्कर में बेस्ट एक्टर कैटिगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था। वहीं ‘द टाउन’ में उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए ऑस्कर के लिए नॉमिनेशन मिला था। जेरेमी रेनर फिलहाल Mayor of Kingston में नजर आ रहे हैं, जो पैरामाउंट प्लस पर टेलिकास्ट किया जा रहा है।

Compiled: up18 News