पत्‍नी सहित अयोध्‍या पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, रामलला के दरबार में दर्शन-पूजन कर लिया आशीर्वाद

Entertainment

रजनीकांत ने शनिवार की रात को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रविवार सुबह उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें अपना दोस्त बताया।

रजनीकांत के आगमन पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि हम सभी बहुत खुश हैं कि रजनीकांत अयोध्या आ रहे हैं।

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से नौ साल पहले मुंबई में एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी उसी दिन से हम दोस्त हैं, हमारी फोन पर भी बात होती है। पांच साल पहले जब मैं यहां एक शूट के लिए आया था लेकिन मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी, अब वह यहां हैं तो मेरी उनसे मुलाकात हुई।

अखिलेश यादव ने भी उनसे मुलाकात पर ट्वीट कर कहा कि जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी खुशी होती थी, वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है।

रजनीकांत ने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर को नमन किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

अयोध्या में मंदिर निर्माण प्रारंभ होने के बाद दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ती जा रही है। फिल्म से जुड़े लोग हों या आमजन, सभी रामलला के दरबार में हाजिरी लगा रहे हैं।

रजनीकांत के अयोध्या आगमन पर राम जन्मभूमि के पुजारियों ने भी खुशी जाहिर की है। रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं।

Compiled: up18 News