आगरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर एसओजी और बदमाशों में मुठभेड़, आधा दर्जन गिरफ्तार

Crime

आगरा: शनिवार रात को यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना खंदौली क्षेत्र में आगरा पुलिस व एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर ली और आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार हुए सभी बदमाश आगरा से बाहर के रहने वाले हैं।

छह बदमाशों को पकड़ा

जानकारी के मुताबिक आगरा पुलिस को झरना नाला के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर एसओजी टीम और खंदौली थाना पुलिस ने बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी, तभी गाड़ियों से पहुंचे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस ने भी बदमाशों के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात की और घेराबंदी करते हुए 6 बदमाशों को पकड़ लिया।

ये हैं इनके नाम

पकड़े गए बदमाशों में संदीप नागर निवासी मैनपुरी, विक्रांत शर्मा उर्फ विक्की निवासी गौतमबुद्ध नगर, अनिल पवार निवासी बुलंदशहर, अतुल यादव निवासी इटावा, आशुतोष यादव निवासी फर्रुखाबाद, अंशुल प्रताप सिंह निवासी गौतमबुद्ध नगर शामिल हैं। वहीं गिरफ्तार हुए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने 4 गाड़ियां बरामद की हैं।