Lucknow Gang Rape : लखनऊ में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर निकाह का बनाया दबाव, दो आरोपी गिरफ्तार,बाकी फरार

Agra News: शादीशुदा ट्रैफिक पुलिस के दरोगा पर लगा दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज, 21 दिन से गैरहाजिर, तलास जारी

Crime

आगरा: यातायात पुलिस के एक दरोगा (टीएसआई) के खिलाफ एक युवती को प्रेमजाल में फंसा कर दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा थाना सिकंदरा में दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की भी संस्तुति की गई है। टीएसआई 21 दिन से ड्यूटी से गैरहाजिर है।

मुकदमा दर्ज कराने वाली बीएएमएस की छात्रा का आरोप है कि टीएसआई ने स्वयं को अविवाहित बताते हुए उसे प्रेमजाल में फंसाया। किराए पर फ्लैट दिला दिया। उसको पत्नी की तरह रख शारीरिक शोषण करने लगा। एक दिन छात्रा को हकीकत पता चल गई। इस पर पुलिस से शिकायत की। मामले में मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की गई है।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह एटा जिले की रहने वाली है और यहां एत्मादपुर क्षेत्र स्थित एक कॉलेज से बीएएमएस कर रही है। वह पहले रामबाग स्थित पेइंग गेस्ट होम में रह रही थी। आरोपी टीएसआई सुरेंद्र सिंह अलीगढ़ निवासी है। वह पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

टीएसआई की ड्यूटी रामबाग चौराहे पर रहती थी। आठ महीने पहले रामबाग पर टीएसआई की मुलाकात छात्रा से हुई। उन्होंने दोस्ती कर ली। वह अक्सर मिलने के लिए पीजी में भी जाने लगा। छात्रा का आरोप है कि टीएसआई ने जिद करके सिकंदरा क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर दिला दिया। इसके बाद अक्सर मिलने आने लगा। बिना मर्जी के कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। विरोध पर शादी की कहने लगा।

टीएसआई कुछ दिन पहले छुट्टी पर घर गया था। उसी दौरान छात्रा ने फोन किया मगर, पत्नी ने उठा लिया। दोनों में बात हुई। इस पर पीड़िता को पता चला कि टीएसआई शादीशुदा है। पत्नी छात्रा से मिली। दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पीड़िता ने तहरीर कई दिन पहले दी थी। पहले टीएसआई को बुलाया गया। मगर, वह गैरहाजिर हो गया। मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए। सोमवार शाम को मुकदमा दर्ज किया गया।

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज शर्मा ने बताया कि धोखाधड़ी और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के बयान दर्ज किए जाएंगे। मेडिकल कराया जाएगा। आरोपी टीएसआई की तलाश की जा रही है।

आरोपी टीएसआई तीन जनवरी को चार दिन की छुट्टी लेकर गया था और आठ जनवरी को ड्यूटी पर आना था। मगर, वह अब तक नहीं आया। विभागीय कर्मचारियों ने गैरहाजिर होने पर संपर्क की कोशिश की। मगर, कोई सूचना नहीं मिली। गैरहाजिर होने के संबंध में भी कोई जानकारी नहीं दी। विगत 16 जनवरी को टीएसआई की फाइल खोल दी गई। इस पर जांच हुई। सहायक पुलिस आयुक्त यातायात सैयद अरीब अहमद ने सोमवार को विभागीय कार्रवाई की संस्तुति कर दी। मामले में डीसीपी यातायात को रिपोर्ट दी है।