Viral Video: अनोखा विरोध, पानी की किल्लत से नाराज महिला पार्षद ने जलकल अधिकारी की फूल, माला और अगरबत्ती के साथ की आरती

गांधीगिरी: यूपी के कानपुर में पानी की किल्लत से नाराज महिला पार्षद ने जलकल अधिकारी की फूल-माला और अगरबत्ती के साथ की आरती

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक अनोखा विरोध प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां जलकल अधिकारी आर के यादव के कामकाज से नाराज महिला पार्षद उनके कार्यालय फूल, माला और अगरबत्ती लेकर पहुंच गई। इतना ही नहीं उसने वहां उनकी आरती भी उतारी। महिला पार्षद की इस गांधीगिरी वाला वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक अधिकारी अपनी कुर्सी पर बैठा कुछ खा रहे हैं और साथ में फोन पर बात कर रहे हैं। वहीं महिला अगरबत्ती जलाती हुई नजर आ रही है जबकि पास में ही पॉलीथीन में फूल व माला भी रखा हुआ नजर आ रहा है।

इस बीच महिला पार्षद माला निकालती है और अधिकारी के पास रख देती है और साथ में अगरबत्ती से आरती उतारने लगती है। वहीं एक व्यक्ति महिला के साथ में और दूसरा हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो बनाता नजर आ रहा है। उसके अलावा एक व्यक्ति और भी है जो वीडियो बना रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वार्ड 14 की महिला पार्षद जिनका नाम शालू कनौजिया है उन्होंने एक अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते छह माह से पानी की समस्या की शिकायत पर कोई कार्रवाई न होने से नाराज महिला पार्षद अधिशाषी अभियंता के ऑफिस जा पहुंची। उनके ऑफिस में महिला पार्षद ने माला, फूल और अगरबत्ती के साथ आरती उतारी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वार्ड 14 से महिला पार्षद शालू कनौजिया का दावा है कि जूही गढ़ा शहीद पार्क में लगी ट्यूबवेल की मोटर छह दिनों से खराब पड़ी है। इसकी शिकायत जलकल जोन 3 में अधिशाषी अभियंता आर के यादव से की गई। पर कोई कार्रवाई न हुई। जिसकी वजह से लोगो को पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है।

Compiled: up18 News