Agra News: ताजमहल भ्रमण के दौरान परिवार से बिछड़ी 7 वर्षीय मासूम, पर्यटन पुलिस ने 30 मिनट में परिवार से मिलाया

स्थानीय समाचार

आगरा: मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने के लिए आये एक परिवार की बच्ची बिछड़ गयी। बच्ची के गुम हो जाने से परिवार के लोगों के होश उड़ गए। काफी ढूढ़ने के बाद सफलता नहीं मिली तो पीड़ित परिवार ने तुरंत इसकी शिकायत पर्यटन पुलिस से की तो पुलिस भी एक्टिव हो गयी। वहीं दूसरी ओर मासूम बच्ची परिवार से बिछड़ने पर रोने लगी और मम्मी पापा को पुकारने लगी।

पर्यटन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए और अनाउंसमेंट भी कराए जाने लगा। जिसका असर हुआ कि गुम हुई बच्ची के मिलने की जानकारी हुई। पर्यटन पुलिस तुरंत मौके पर पहुँची और बच्ची को उसके परिवार से मिलाया। इस पर बच्ची और उसके परिवार ने सभी को धन्यवाद दिया।

जानकारी के मुताबिक नासिक से एक ग्रुप ताजमहल भ्रमण के लिए आया था। ग्रुप में शामिल एक परिवार की 7 वर्षीय मासूम ताजमहल भ्रमण के दौरान बिछड़ गयी। मासूम के गुम हो जाने से सभी के होश उड़ गए। वही बच्ची का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया। पीड़ित परिवार ने तुरंत पर्यटन पुलिस से शिकायत की तो पर्यटन पुलिस भी हरकत में आई। पर्यटन पुलिस ने पर्यटक से पूछताछ कर उक्त स्थान के सीसीटीवी चेक किये साथ ही अनाउंसमेंट भी करवाया। गुम हुई बच्ची की सूचना मिल गई और पर्यटन पुलिस ने 30 मिनट में बच्ची को ढूंढ कर उसके परिवार से मिलवाया।

बच्ची को देखकर दादी खुशी से झूम उठी और उसे गले लगा लिया। इस पर पीड़ित पर्यटक परिवार ने पर्यटन पुलिस की भूरी भूरी प्रशंसा की और धन्यवाद भी दिया।