Agra News: फेमस होने के लिए स्टंटबाजी कर बनाई रील, इंस्टाग्राम पर की अपलोड, अब तलास में जुटी पुलिस

स्थानीय समाचार

आगरा: रोड पर स्टंटबाजी करते हुए रील बनाने वालों के खिलाफ आगरा पुलिस सख्त है और ऐसे लोगों पर कार्रवाई भी कर रही है लेकिन इसके बावजूद भी स्टंट बाजी करते हुए रेल बनाने का क्रेज बंद होता हुआ नजर नहीं आ रहा है ताजा मामला आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का है जहां युवाओं ने स्कॉर्पियो पर स्टंट बाजी करते हुए रील बनाई और उसे अपने सोशल अकाउंट पर अपलोड कर दिया अब यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और पुलिस इन स्टंटबाजो की धर पकड़ में जुड़ गई है।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुई स्टंटबाजी:-

पूरा मामला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है। यहां कुछ युवा एक नहीं बल्कि चार-चार स्कॉर्पियो लेकर पहुंचे उनमें से एक स्कॉर्पियो पर पुलिस का स्टीकर लगा हुआ था। सभी स्कार्पियो सवार अपने रंग में नजर आए और स्कॉर्पियो से ही रील बनाते हुए दिखाई दिए। यूपी पुलिस का स्टीकर लगी स्कार्पियो से स्टंटबाजी करने के बाद युवाओं ने वीडियो को अपने सोशल एकाउंट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ।

गाड़ियां खड़ी करके एक्सप्रेस-वे को किया ब्लॉक:-

युवक बिना नंबर की गाड़ी को एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार में दौड़ाते रहे। उन्हें किसी बात का डर नहीं रहा। यूपी पुलिस का चिन्ह लगाकर हुड़दंग करते रहे। यह वीडियो अलग-अलग इंस्टाग्राम अकाउंट्स से पोस्ट किए गए। कुछ देर के लिए तो गाड़ियां खड़ी करके एक्सप्रेस-वे को ब्लॉक भी कर दिया।

स्टंटबाजो को ढूंढने में जुटी पुलिस:-

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुलिस भी हरकत में आ गई पुलिस एक्शन मोड पर आई और पुलिस की आलाधिकारियों ने अधीनस्थों को इन युवाओं की जांच पड़ताल कर सलाखों के पीछे भेजने के निर्देश जारी कर दिए। लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुड़दंग कर स्टैंड बाजी करते हुए रियल बनाना अब इन युवाओं को भारी पड़ने वाला है।

Compiled: up18 News