आगरा: पीडब्लूडी ऑफिस के के रिकॉर्ड रूम में लगी आग, दशकों पुराने रिकॉर्ड जलकर राख

स्थानीय समाचार

आगरा: इस समय पीडब्लूडी ऑफिस में हड़कंप मचा हुआ है। पीडब्ल्यूडी के रिकॉर्ड रूम में अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना तुरंत फायर बिग्रेड को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन रिकॉर्ड रूम में रखे दशकों पुराने रिकॉर्ड जल गए हैं जो पीडब्ल्यूडी ऑफिस में चर्चा का विषय बना हुआ है।

घटना लगभग 10:30 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि कर्मचारियों ने रिकॉर्ड रूम से धुआं निकलते हुए देखा था और इसकी सूचना तुरंत अधिकारियों को दी गई। रिकॉर्ड रूम से धुआं निकलने की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया। पीडब्ल्यूडी ऑफिस में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया लेकिन जब तक रिकॉर्ड रूम में रखा कुछ रिकॉर्ड जल गया।

शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है कारण

इन पूरी घटना को लेकर अग्निशमन अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला शॉर्ट सर्किट का लग रहा है। यहां पूछताछ में लोगों ने बताया कि एसी में आग लगने से यह घटना हुई है। रिकॉर्ड रूम में आग लगने की घटना की भी जांच की जाएगी।

रिकॉर्ड रूम में आग लगने की घटना बनी चर्चा का विषय

पीडब्ल्यूडी ऑफिस के रिकॉर्ड रूम में लगी आग की घटना चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि इस रिकॉर्ड रूम में कई दशकों पुराने रिकॉर्ड रखे हुए थे। पुरानी रिकॉर्ड की फाइलें भी जल गई है रिकॉर्ड रूम में लगी आग को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है कि आखिर का रिकॉर्ड रूम में आग लगी या फिर कुछ और।