दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर दोस्तों ने अलग-अलग तरीकों से किया विश

Entertainment

प्रोजेक्ट के’ से दीपिका का लुक आया सामने

दीपिका पादुकोण को उनके ‘पठान’ पोस्टर के साथ बधाई देने के कुछ घंटे बाद ‘प्रोजेक्ट के’ के मेकर्स ने भी दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया। अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस फिल्म से दीपिका का लुक सामने आया। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रिमेक है, 2021 की हॉलीवुड फिल्म में टिमोथी चालमेट और ज़ेंडाया शामिल हैं। दीपिका का लुक सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

दीपिका के बर्थडे पर पोस्टर आउट

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी @deepikapadukone को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ पोस्टर पर ‘ए होप इन द डार्क’ लिखा हुआ था। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए दीपिका के ‘प्रोजेक्ट के’ के को-एक्टर प्रभास ने भी उन्हें बधाई दी और लिखा, ‘सुपर ऑसम और प्रतिभाशाली दीपिका पादुकोण को एक शानदार जन्मदिन और सफलताओं से भरा साल की शुभकामनाएं।’ प्रोजेक्ट के, जिसे तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। ये दीपिका की तेलुगु फिल्म की शुरुआत और प्रभास के साथ उनकी पहली फिल्म भी है।

इस दिन रिलीज होगी ‘सालार’

दूसरी तरफ प्रभास की अगली एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘सालार’ (Salaar) 28 सितंबर 2023 को प्लेहाउस में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। केजीएफ फिल्म फ्रेंचाइजी के प्रशांत नील की निर्देशित फिल्म विजय किरागंदूर ने बनाई है। इसकी जानकारी एक पपाराजी पेज से मिली।

‘प्रोजेक्ट के’ एक एक्शन फिल्म

वैजयंती मूवीज की निर्देशित ‘प्रोजेक्ट के’ एक एक्शन फिल्म है। इसके 2023 में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। पिछले साल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान यह बताया गया था कि दीपिका को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, बाद में फिल्म के निर्माता ने दीपिका के सेट पर अस्वस्थ होने और अस्पताल ले जाने की अफवाहों को खारिज कर दिया था।

Compiled: up18 News