पाक टीम के स्वागत को युवत‍ियों के डांस पर फैंस भड़के, BCCI को क‍िया ट्रोल

SPORTS

पारम्परिक गुजराती परिधान चनिया चोली में सजी कुछ युवतियां इस दौरान नृत्य कर रहीं थीं। आसमां से फूल और गुब्बारे उड़ रहे थे। ढोल की थाप थी, लेकिन स्वागत का ये तरीका कुछ लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया।

अब सोशल मीडिया पर लोग गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के साथ-साथ बीसीसीआई की भी लानत-मलानत कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि खिलाड़ियों के सामने युवतियों को डांस करवाने की क्या जरूरत थी।

वह भी तब जबक‍ि अभी कल ही पाक‍िस्तानी क्र‍िकेटर र‍िजवान ने हमास के आतंक‍ियों को अपना शतक भेंट क‍िया था, और हमारी बॉर्डर पर सेना और पाक‍िस्तानी आतंक‍ियों से दो चार हो रही है।

अहमदाबाद में पुलिस मुस्तैद

भारत बनाम पाकिस्तान मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के मोटेरा इलाके में स्थित नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में होगा। पुलिस ने भारत-पाकिस्तान मैच के 50 नकली टिकट छापने और लोगों को तीन लाख रुपये में बेचने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चारों आरोपियों में से तीन 18 वर्ष के हैं, जबकि चौथा 21 वर्ष का है। अहमदाबाद शहर की अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त चैतन्य मांडलिक के मुताबिक शुरुआती जांच से पता चला कि आरोपियों ने पहले मैच का एक मूल टिकट खरीदा और फिर एक आरोपी की दुकान पर फोटोशॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करके उस मूल टिकट की स्कैन की गई कॉपी को संपादित करने के बाद लगभग 200 फर्जी टिकट प्रिंट किए।

– एजेंसी