कर्नाटक: बेंगलुरु में टेक कंपनी के दफ्तर में घुस पूर्व कर्मचारी ने सीईओ और प्रबंध निदेशक को तलवार से काट डाला

Crime

बेंगलुरु में एक टेक कंपनी एरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को कंपनी के एक पूर्व कर्मचारी ने ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उनके कार्यालय में घुसकर तलवार से हमला करके दोनों की हत्या कर दी।सिलिकॉन सिटी में दिनदहाड़े हुए दोहरे हत्याकांड ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है।

पुलिस ने बताया कि एएरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक फणींद्र सुब्रमण्यम और सीईओ (CEO) वीनू कुमार तलवार से हुए हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बेंगलुरु नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने कहा, हमलावर अभी भी फरार है, उसके पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

एरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के पूर्व कर्मचारी फेलिक्स ने अपनी नौकरी छोड़ दी और अपनी कंपनी शुरू की। लेकिन चूंकि फणींद्र उसके धंधे का विरोधी था, इसलिए उसने उसे खत्म करने की साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब 4 बजे फेलिक्स दो अन्य लोगों के साथ कंपनी में घुसा और फणींद्र और वीनू कुमार पर तलवार और चाकू से हमला कर दिया.। हमले के बाद तीनों हत्यारे इमारत के पीछे के परिसर में कूदकर भाग निकले।

बता दें कि एयरोनिक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड एक प्राइवेट कंपनी है, जो 7 नवंबर 2022 को इनकॉर्पोरेट हुई थी। इसे गैर-सरकारी कंपनी के रूप में क्लासीफाइड किया गया है। बेंगलुरु में इसका रजिस्टर्ड ऑफिस है. कंपनी अन्य फर्मों की वेबसाइटों का रखरखाव/अन्य फर्मों के लिए मल्टीमीडिया प्रेजेंटेशन का काम करती है।