आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव धर्मसिंह का पुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार शिव शंकर पुत्र बनवारी लाल उम्र करीब 35 वर्ष निवासी गांव धर्मसिंह का पुरा थाना पिनाहट की बुधवार शाम को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। आपको बता दें परिजनों के मुताबिक बुधवार को दोपहर बाद अचानक युवक शिव शंकर की तबीयत बिगड़ गई हालत बिगड़ने पर तत्काल बेहोशी की अवस्था में परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां परिजनों द्वारा युवक को फतेहाबाद की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं युवक दिल्ली में रहकर सिलाई का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था। 2 दिन पूर्व हुई वह दिल्ली से घर गांव वापस लौटा था। अचानक हुई युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही ग्रामीणों की माने तो मृतक युवक अत्याधिक शराब का सेवन करता था। जिसके कारण उसकी मौत की आशंका जताई गई है। मृतक ने अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्री दो पुत्रों को छोड़ा है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार