आगरा: आपसी रंजिश में दो पक्षो में हुई मारपीट, हुए घायल, पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत मनोना के दो पक्षो में रजिशंन में झगड़ा हो गया जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार मल्ला देवी पत्नी प्रेम सिंह निवासी गांव मनोना थाना पिनाहट ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया के उसके पति प्रेम सिंह बुधवार की रात को पास के ही गांव नयाबांस से बाइक द्वारा दावत खाकर लौट रही थे। आरोप है गांव के ही आकाश पुत्र लाखन सिंह ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ पति की बाइक को रोककर रंजिशन गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर उक्त लोगों ने जमकर मारपीट की और तमंचा निकालकर पति को जान से मारने की धमकी दी। पिटाई चाहिए घायल पति डरे सहमे बाइक छोड़कर गांव की तरफ भागे जिस पर उक्त लोगों ने एक घर तक पीछा किया। घर के बाहर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। वही प्रार्थिया ने गुरुवार को पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

वही दूसरे पक्ष पीड़ित लाखन सिंह पुत्र तांतीराम निवासी मनोना की पत्नी राधा देवी वर्तमान में ग्राम पंचायत की प्रधान है। आरोप है कि लाखन सिंह गांव से पिनाहट बाजार जा रहा था। तभी रास्ते में रंजिशन घात लगाए बैठे सुभाष, गजाधर, प्रेम सिंह पुत्रगण छोटलाल, मोनू,कृष्णा निवासी मनोना एवं तीन अज्ञात लोगों ने घेरकर लाठी-डंडों से हमला बोलकर मारपीट कर दी। जैसे प्रधान पति गंभीर रूप से घायल हो गया अन्य ग्रामीणों को आता देख तो लोग धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

परिजनों के साथ पीड़ित थाने पहुंचा और पुलिस को मामले से अवगत कराया प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह का कहना है। प्रधान पति के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है घायल का मेडिकल कराया गया है। शिकायत पर आगे की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।