आगरा: मुंबई से फरार लुटेरों को खंदौली पुलिस ने जाल बिछाकर दबोचा, महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच के किया हवाले

Crime

आगरा। मुंबई से 75 लाख रुपए की सुपारी लूटने के बाद पजेरो सवार बदमाश फरार हो गए थे। कई राज्यों में छापे के बाद आखिरकार वह आगरा की तरफ भागे। मुंबई क्राइम ब्रांच से सूचना मिलने पर खंदौली पुलिस ने ऐसा जाल बिछाया कर बदमाश उस जाल से निकल नहीं सके। पुलिस ने गाड़ी और पजेरो सवार दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए अनीस और रूपेश ने साथियों के साथ मिलकर फरवरी में महाराष्ट्र के पालघर जिले में 19 टन सुपारी से भरा ट्रक लूटा था। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 75 लाख रुपये है। जिसका मुकदमा वहां के पिल्हौर थाने में दर्ज है। आरोपितों ने घटना में इसी पजेराे कार का प्रयोग किया था। महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच एक महीने से उनका पीछा कर रही थी। मगर, वह चकमा देकर भागने के बाद हरिद्वार में जाकर छिप गए थे। जब महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच हरिद्वार पहुंची तो उन्हें बदमाशों के नोएडा एक्सप्रेसवे से आगरा निकलने की सूचना मिली।

जब खंदौली पुलिस को इसकी सूचना मिली तो थानाध्यक्ष खंदौली विपिन गौतम ने अपनी पूरी पुलिस टीम को साथ लेकर ऐसा जाल बिछाया कि टोल टैक्स के पास आकर बदमाशों को दबोच लिया और उन्हें महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच के हवाले कर दिया।