यूपी: पति नहीं ले गया मुंबई तो प्रतापगढ़ में नाराज़ पत्नी ने तीन मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदी, चारों की मौत

Crime

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों संग कुएं में कूद कर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक महिला अपने बच्चों के साथ मुंबई जाना चाहती थी, लेकिन पति ने ले जाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया।

मामला प्रतापगढ़ जिले के कोहंडौर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद नरहरपुर गांव का है, जहां महिला उर्मिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में कूदने से मां समेत चारों की डूबने से मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने चारों शवों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नरहरपुर गांव निवासी सोहनलाल मुंबई जाने वाला था। उसकी पत्नी प्रमिला देवी (35) पति के साथ मुंबई जाने की जिद कर रही थी, लेकिन वह पैसों का हवाला देकर साथ ले जाने में असमर्थता जताई। पत्नी से कहा कि मुंबई जाने के बाद पैसों की व्यवस्था कर उसे बुला लूंगा, लेकिन इसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

मंगलवार शाम को पत्नी बच्चो के साथ मायके के लिए नाराज होकर निकल गई, वह घर वापस नहीं लौटी। पति और उसके परिजनों ने खोजबीन किया, लेकिन कही पता नहीं चल सका। सुबह ग्रामीणों ने कुएं में उतराता हुआ शव देखा तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। प्रतापगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों शव को बाहर निकाला।

शवों की पहचान प्रमिला 38 , बेटी सलोनी 7, बेटा प्रियांश (5) और छोटा बेटा दिव्यांश के रूप में हुई। एक साथ चार मौतों से परिवार गांव में कोहराम मच गया। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मां उर्मिला अपनी बड़ी बेटी को अपने शरीर में बांध कर कुएं में कूदी जबकि दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया।

Compiled; up18 News