रिब्रांडेड होने के बाद एलन मस्क नीलाम कर रहे हैं ट्विटर का लोगो और अन्‍य चीजें

Business

नीलामी के लिए बोली का नाम ‘ट्विटर रीब्रांडिंग: ऑनलाइन नीलामी, जिसमें यादगार वस्तुएं, कला, कार्यालय संपत्तियां और अन्‍य बहुत कुछ शामिल है!’

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार नीलामी, 12 सितंबर को शुरू होगी और दो दिन बाद खत्म करने की योजना है। नीलामी घर हेरिटेज ग्लोबल पार्टनर्स के अनुसार, प्रत्येक आइटम के लिए न्यूनतम बोली 25 डॉलर है।

नीलामी के लिए रखे गए 584 वस्‍तुओं में कॉफी टेबल, बड़े पक्षी पिंजरे और वायरल हुई तस्वीरों के चित्र शामिल हैं। अन्य सूचीबद्ध वस्तुओं में बहुत सारे डेस्क और कुर्सियाँ, एक डीजे बूथ और संगीत वाद्ययंत्र शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सूचीबद्ध ट्विटर संकेतों में से एक अभी भी सैन फ्रांसिस्को में 10वीं स्ट्रीट पर कंपनी के मुख्यालय पर चिपका हुआ है। लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है, “इमारत के किनारे पर अभी भी पक्षी लगा हुआ है। खरीदार उचित परमिट के साथ एक एसएफ लाइसेंस प्राप्त कंपनी को काम पर रखने के लिए जिम्मेदार है। इसके अलावा नीलामी के लिए दो तैलचित्र वाली तस्वीरें भी हैं जो वायरल हो गईं। रिपोर्ट में कहा गया है, “पहला 2014 अकादमी पुरस्कारों में ली गई एलेन डिजेनरेस की स्टार-स्टडेड सेल्फी है।

दूसरी तस्वीर वो है, जिसे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने नवंबर 2012 में दोबारा चुने जाने के बाद पोस्ट किया था। यह उस समय मंच पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट था। इसके पहले इस साल जनवरी में, मस्क के स्वामित्व वाली कंपनी ने अपने सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय से सैकड़ों वस्तुओं को ऑनलाइन नीलामी के लिए रखा था, इसमें पक्षी की मूर्ति और अन्य संपत्तियां शामिल थीं।

Compiled: up18 News