आगरा: थाने पहुंची बुजुर्ग महिला बोली, मैं बच्चा चोर नहीं हूँ..

स्थानीय समाचार

आगरा। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी सेक्टर चार के डॉ पाल पब्लिक स्कूल में बच्चा चोरी के प्रयास का पटाक्षेप हो गया है। आज शनिवार को स्कूल और थाने पहुंची वृद्धा प्रेमवती ने कहा, “मैं बच्चा चोर नहीं हूँ, स्कूल का नाम और रास्ता भूल गई थी। मेरे नाती का नाम भी गौरांश है।”

बता दें कि वृद्धा प्रेमवती डॉ पाल पब्लिक स्कूल में बुधवार को गौरांश के नाम की पर्ची लेकर पहुंची थी, जिसके बाद गौरांश के पिता चंद्रप्रकाश और मां चंचल को अनहोनी की आशंका हो गई थी। वृद्धा का सीसीटीवी फुटेज भी इंटरनेट पर वायरल हो गया था।

आज शनिवार को 85 वर्षीया प्रेमवती अपने नाती गौरांश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ थाने पहुंच गई। गली नंबर एक, किशोरपुरा जगदीशपुरा की रहने वाली प्रेमवती ने बताया कि उनके नाती का नाम भी गौरांश है और वह सेक्टर चार शनिदेव मंदिर के पास स्टार किड्स पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ता है। वह बच्चे को लेने स्कूल गई थीं, लेकिन रास्ता भटक कर दूसरे स्कूल पहुंच गईं।

प्रेमवती के परिवारीजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात को कुछ रिश्तेदारों ने अखबार में छपी खबर के बारे में बताया, जिससे परिवार परेशान हो गया। वे सुबह होते ही प्रेमवती को लेकर थाने पहुंच गये। गौरांश के माता-पिता फरीदाबाद में रहते हैं। उसे दादी प्रेमवती और ताऊ जसिनी प्रसाद के पास छोड़ रखा है। ताऊ का दस सितंबर को ऑपरेशन हुआ था, इसलिए वह स्कूल नहीं गए थे। प्रेमवती गौरांश को लेने चली गईं थी।