दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों में बम की सूचना से मचा हड़कंप, पुलिस को जांच में कुछ नहीं मिला

Regional

बुधवार की सुबह दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को उनके परिसर में बम होने की धमकी मिली. इसके बाद स्कूलों ने छुट्टी कर दी और बच्चों को घर भेज दिया गया. ये धमकी ईमेल के ज़रिए भेजी गई. पुलिस ने इन स्कूलों पर पहुंच कर जांच की है.

नई दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार माहला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस ने स्कूलों की जांच की है और कुछ भी नहीं मिला है.

उन्होंने कहा- “लोगों से अपील है कि शांति बनाए रखें हमने एहतियातन और शिकायत के आधार पर इन स्कूलों को चेक कर लिया है. और कुछ भी चिंताजनक नहीं मिला है. समझ सकते हैं कि जब बात बच्चों की आती है तो लोग पैनिक हो जाते हैं लेकिन हम बताना चाहते हैं कि हमने पूरी जांच कर ली है चिंता की कोई बात नहीं है.”

दिल्ली सरकार में मंत्री अतिशी ने भी इसे लेकर एक्स पर लिखा है- “आज सुबह कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. स्कूलों को खाली करा लिया गया है और दिल्ली पुलिस उन परिसरों की तलाशी ले रही है अभी तक किसी भी स्कूल में कुछ नहीं मिला.”

नोएडा के डीआइजी, एडिशनल सीपी (कानून-प्रशासन) शिवहरि मीना ने कहा है कि “डीपीएस नोएडा में बम होने की धमकी का ईमेल मिला, नोएडा पुलिस, फायर टेंडर और बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर मौजूद हैं. छात्रों को घर वापस भेज दिया गया है. जांच चल रही है, अभी तक हमें कुछ नहीं मिला है.

” चाणक्यपुरी के संस्कृति स्कूल, मयूर विहार के मद मैरी स्कूल, द्वारका के दिल्ली पब्लिक स्कूल ऐसे स्कूल थे जिन्हें धमकी वाले ईमेल मिलने की खबर सबसे पहले सामने आई. इसके बाद दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को इस तरह के ईमेल मिलने की बात सामने आई.

-एजेंसी