आगरा: ग्रह कलेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव सुतारी में पति से झगड़ा विवाद के बाद ग्रह कलेश के चलते घर के कमरे में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार अनीता देवी पत्नी कुलदीप उम्र करीब 28 वर्ष निवासी गांव सुतारी थाना बसई अरेला ने पति से झगड़े के बाद ग्रह कलेश के चलते घर के कमरे में लगे पंखे पर फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। जिससे विवाहिता की मौत हो गई। विवाहिता को घर के कमरे में फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मायके के परिजनों को सूचना किया। उसके बाद पुलिस ने मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ग्रामीणों के मुताबिक 4 वर्ष पूर्व सबोरा निवासी अनीता की शादी सुतारी के कुलदीप के साथ धूमधाम से हुई थी। कुछ दिनों से पति पत्नी में झगड़ा चल रहा था। जिसके चलते एक ग्रह कलेश घर में बना हुआ था। बताया गया है कि मंगलवार को पति पत्नी के झगड़े का मामला थाने पहुंचा था। जहां मामले को लेकर मायके के परिजनों ने थाने पहुंचे। जहां दोनों पक्षों ने राजीनामा कराकर समझा-बुझाकर मामले को खत्म कर दिया था। बताया गया है कि घर पहुंचते ही विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एसओ विवेक कुमार ने बताया शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया हे .तहरीर मिलते ही कार्यवाही की जायेगी।

-up18news