आगरा: परिजनों से क्षुब्ध किशोरी ने तालाब में लगाई छलांग, सर्च ऑपरेशन जारी

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत के मोहल्ला महावीर नगर बिजौली में संदिग्ध परिस्थितियों में परिजनों की डाट से क्षुब्ध होकर एक नाबालिग किशोरी ने पास के ही तालाब में आत्महत्या को छलांग लगा दी लापता किशोरी को खोजने को पुलिस, पीएसी, अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया है मगर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

जानकारी के अनुसार आराधना पुत्री कंचनलाल उम्र करीब 17 वर्ष निवासी डिफेंस कॉलोनी कस्बा थाना बाह मंगलवार को सुबह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजन खोजबीन करते हुए मौहल्ला के पुराने पक्की तलैया तालाब के पास पहुंचे जहां किशोरी की चप्पलें और दुपट्टा हुआ पड़ा मिला। जिससे किशोरी के तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका जताई गई परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन विभाग और पीएसी गोताखोरों को मौके पर बुलाया।

जहां तत्काल पीएसी और अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने ग्रामीणों के साथ 30 फुट गहरे तालाब के दलदल और गंदगी के बीच किशोरी को खोजने के लिए कांटा डालकर सर्च ऑपरेशन चलाया। मगर 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बावजूद भी पीएसी और अग्निशमन विभाग के कर्मियों को कोई सफलता नहीं मिली।

वही मामला संदिग्ध होने पर वाह पुलिस ने सर्च अभियान के बीच दूसरी तरह से भी मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मोबाइल नंबर के माध्यम से भी अलग तरीके से जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामला कुछ और भी हो सकता है। गुमराह करने के लिए चप्पलें और दुपट्टा तालाब के पास छोड़ा हो फिर भी सर्च अभियान जारी है।

वहीं परिजनों के मुताबिक घर में छोटी बहन से किशोरी का विवाद हो गया था और मारपीट हुई थी जिस पर परिजनों ने किशोरी को डांट दिया था क्षुब्ध किशोरी 2 दिन से तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की धमकी दे रही थी। आज सुबह जाकर किशोरी घर के कमरे में नहीं मिली और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिसे लेकर परिजन किशोरी को खोजने के लिए जहां तालाब के पास किशोरी की चप्पलें और दुपट्टा पड़ा हुआ मिला। जिससे किशोरी के तालाब में छलांग लगाने की आशंका जताई गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और तालाब में भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

-नीरज परिहार