आगरा: सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शव रख मार्ग किया जाम

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत बड़ागांव के एक बाइक सवार युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क हादसे में मौत थी। परिजनों ने सड़क मार्ग पर शव रख जाम लगाकर साथियों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।

जानकारी के अनुसार विक्रम पुत्र राजवीर निवासी बड़ागांव रविवार देर शाम को अपने गांव के ही साथी धीरेंद्र,अरविंद, जितेंद्र के साथ बाइक पर कस्बा बाह गए थे। रात को लौटते समय अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में लेकर टक्कर मार दी थी। जिसमें युवक विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई थी तो वही धीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया था वहीं मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा था। वही परिजनों का आरोप है कि साथी जितेंद्र और अरविंद ने विक्रम और धीरेंद्र को शराब पिलाकर साथ में खाना खाया। उसी दौरान चारों युवको में विवाद हो गया।

आरोप है कि मामला शांत होने पर बाइक पर चारों युवक घर के लिए आ रहे थे। तभी चलती बाइक से दो साथियों ने विक्रम और धीरेंद्र को फेंक दिया। जिससे विक्रम की मौत हो गई और धीरेंद्र गंभीर घायल हो गया था।

सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवक विक्रम का शव घर गांव पहुंचने पर आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने बड़ागांव के पास बाह-जैतपुर मार्ग पर मृतक युवक का शव रखकर जाम लगाकर साथियों पर युवक की हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। जाम की सूचना को लेकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने युवक के परिजनों एवं ग्रामीणों को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के समझाने पर भजन मान गए और जाम को खोल दिया।

वही मृतक युवक विक्रम की पत्नी रेनू ने आरोपी जितेंद्र और अरविंद पर पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाना बाह में पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

-up18 News