नोएडा में नशे में धुत्त लड़कियों ने की गार्ड से मारपीट, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Regional

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में शामिल उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक बार फिर नशे में धुत्त युवतियों द्वारा सुरक्षा गार्ड्स से अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तीसरी युवती फरार है।

ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-121 स्थित अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी का है। आरोप है कि यहां नशे में धुत्त लड़कियों ने पुलिस की मौजूदगी में सिक्योरिटी गार्ड को पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सेक्टर 121 अजनारा होम सोसाइटी में देर रात तीन लड़कियों ने शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा किया। जानकारी के मुताबिक कार पर स्टीकर न होने के कारण गार्ड ने लड़कियों को रोका था, जिसके बाद वह गार्ड से अभद्रता करने लगीं। शिकायत पर पुलिस ने तीनों लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

सोसाइटी में अनाधिकृत रूप से आए वाहन को गार्ड ने नियमों के मुताबिक रोका, लेकिन इसमें बैठी लड़कियां इससे नाराज हो गईं। गार्ड से इसके बाद बहस शुरू हुई तो स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। कुछ देर के बाद लड़कियों ने गार्ड से अभद्रता शुरू कर दी और हालत ये हुई कि गार्ड को गालियां देने के साथ उसका कॉलर पकड़कर उसे घसीटा भी गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और नोएडा पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस-3 के प्रभारी विजय गौतम ने बताया कि इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड ने शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने गार्ड की शिकायत पर तीन लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दो लड़कियों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया। एक लड़की अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

-एजेंसी